Advertisement
छत्तीसगढ़

महिला टीचर से दिनदहाड़े लूट, हाथ से पर्स छीनकर भागे लुटेरे, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

कोंडागांव। भीड़भाड़ वाले एरिया में महिला टीचर लूट का शिकार हो गई. लुटेरे महिला का पर्स छीनकर कर फरार हो गए. लूट राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने दोपहर 12 बजे हुई. पर्स में लगभग 12 हजार नगदी, 2 सोने की चेन, 2 अंगूठी, गहने और जरूरी दस्तावेज थे. घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक कोंडागांव निवासी टीचर रेखा ठाकुर ने बताया कि बाजार जाने के लिए घर से पैदल निकली थी. जैसे ही वह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने पहुंची, पीछे से दो व्यक्ति पहुंचे और महिला के हाथ से पर्स छीनकर फरार हो गए. महिला कुछ समझ पाती उससे पहले ही लुटेरे भाग निकले. महिला टीचर ने बताया कि वे घर से पैदल निकली थी और सोने की चेन, अंगूठी की मरम्मत कराने बाजार गई थी तभी वो लूट का शिकार हो गई. पीड़िता के मुताबिक पर्स में लगभग 6 तोला सोने के आभूषण, नगदी, एटीएम कार्ड, बैंक पासबुक व अन्य जरूरी दस्तावेज थे.

उन्होंने लूट की सूचना पुलिस को दी. पुलिस घटनास्थल पहुंची. आरोपियों की कुछ तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हुई है​, जिसे पुलिस खंगाल रही है. पुलिस का कहना है जांच शुरू कर दी है. जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

Related Articles

Leave a Reply