देश

टिकट बनाने के बहाने TTE ने कर दी महिला से ऐसी हरकत, आ गई पुलिस और कर दिया सलाखों के पीछे

पटना

बिहार के पटना से गया जा रही एक युवती ने छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया है. युवती ने पटना से धनबाद जा रही गंगा दामोदर एक्सप्रेस ट्रेन में छेड़खानी की जाने की बात कही है. यवुती का कहना है कि ट्रेन में टीटीई ने टिकट बनाने के नाम पर उससे छेड़छाड़ की. वहीं टीटीई के छेड़छाड़ करने पर युवती ने शोर मचाया, युवती के शोर मचाने पर ट्रेन एस्कॉर्ट में चल रही पुलिस टीम ने टीटीई को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार करने के बाद टीटीई को थाने लाया गया. वहीं पुलिस टीम ने बताया कि हम इस मामले में हर बिंदु पर जांच कर आगे की कार्रवाई करेंगे.

पीड़ित युवती नवादा की रहने वाली बताई जा रही है. लेकिन वर्तमान में वो अपने पति के साथ बोधगया में रहती है. वहीं इस मामले में रेल थाने के सर्किल इंस्पेक्टर सुशील कुमार ने बताया कि युवती ने टीटीई के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. हमने छेड़खानी करने वाले टीटीई को गिरफ्तार कर लिया है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पीड़िता ने गया रेल थाने में दर्ज कराई शिकायत
टीटीई रोहन कुमार रोहतास जिले के डेहरी थाना क्षेत्र स्थित डालमिया नगर का रहने वाला है. वह धनबाद मंडल में कार्यरत है. इस संबंध में पीड़िता ने टीटीई के खिलाफ गया रेल थाने में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत में पीड़ित युवती ने बताया है कि वह पटना से गया के लिए सफर कर रही थी जहां अचानक रेलवे स्टेशन से ट्रेन चलने के बाद टीटीई ने टिकट की मांग की. मेरे पास टिकट नहीं होने पर उसने टिकट बनाने के लिए मुझे शौचालय के पास बुलाया.

पीड़िता ने बताई आपबीती
पीड़ित युवती ने बताया कि मैं कोच S-6 में सफर कर रही थी. मैं शौचालय के पास टिकट बनाने के लिए पैसे लेकर गई तो टीटीई ने मेरे साथ छेड़खानी करनी शुरू कर दी. विरोध करने पर मुझे बाथरूम के पास धकेल दिया. मैं अपनी जान बचाकर अपनी सीट के पास आई और एस्कॉर्ट पुलिस से शिकायत की. मेरी शिकायत पर पुलिस ने टीटीई को गिरफ्तार कर लिया.

रेल थाने के सर्किल इंस्पेक्टर सुशील कुमार ने बताया कि युवती ने टीटीई के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. छेड़खानी करने वाले टीटीई को गिरफ्तार कर थाना लाया गया है. इंस्पेक्टर ने बताया कि पुलिस इस संबंध में हर बिंदु पर जांच कर आगे की कार्रवाई करेगी.

Related Articles

Leave a Reply